अफगानिस्तान में तालिबानी का राज बनना जा रहा है।  अभी अफगानी अपनी आजादी की जंग के लिए तैयार हैं। पंजशीर में हाल ही में हुए लड़ाई में तालिबान के 50 लड़ाके ढेर कर दिए गए है। अफगानी आर्मी ने 20 तालिबान लड़ाकों को अपने गिरफ्त में ले लिया है। अफगान की इस जंग के बीच अफगानिस्तान की टॉप पॉप स्टार अरयाना सईद का गुस्सा फूटा है।


पॉप स्टार अरयाना सईद ने अशरफ गनी के खिलाफ मोर्चा खोला है और कहा है कि “ उन्होंने देश को शर्मसार कर दिया। सईद ने इस संकट में भारत को ही एकमात्र सहारा बताया है ”।  अरयाना सईद ने कहा कि 'अशरफ गनी ने जिस तरह पाकिस्तानियों के हाथों देश छोड़ दिया, उससे मैं बहुत निराश हूं। उन्होंने हमारे लोगों, देश, हमारी सेना को शर्मसार किया है। हम किसी नेता के बिना कैसे लड़ सकते हैं?'

पॉप स्टार अरयाना सईद ने दिल से आगे कहा, '' पूरे अफगानिस्तान की ओर से मैं भारत के प्रति आभार व्यक्त करती हूं और शुक्रिया कहना चाहूंगी। इतने सालों में हमें यह पता लग गया है कि पड़ोसी देशों में सिर्फ भारत ही हमारा अच्छा दोस्त है। भारत हमेशा हमारे साथ अच्छा रहा। वह सच्चा दोस्त रहा, मददगार रहा और जिन अफगानियों ने भारत में शरण ली उनके साथ भी अच्छा व्यवहार किया गया। मैं भारत में रहे जिस भी अफगानी से मिली, उन्होंने वहां के बारे में अच्छा ही बतया। हम आभारी हैं ''।