डायरेक्टर मंजीत सरमा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। यह एफआईआर किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी ने ही दर्ज कराई है। सरमा की पत्नी का आरोप है कि उनके पति मंजीत का असमिया एक्ट्रेस प्रस्तुति पाराशर से अफेयर चल रहा है।

रविवार को मंजीत की पत्नी तृष्णा सरमा चंदमारी पुलिस थाने गई और आरोप लगाया कि उनके पति मंजीत सरमा के असमिया एक्ट्रेस प्रस्तुति पाराशर से अवैध संबंध हैं। तृष्णा सरमा ने आरोप लगाया कि एक्ट्रेस से अफेयर के चलते मंजीत ने उसे जान से मारने की कोशिश भी की। पुलिस ने मंजीत सरमा  के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया है।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। प्रस्तुति पाराशर का जन्म 15 दिसंबर 1980 को हुआ था। प्रस्तुति कई असमिया फिल्मों और स्टेज ड्रामा में काम कर चुकी है। प्रस्तुति असम की सफल व सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस है। प्रस्तुति का जन्म जोरहाट में मालोव अली में हुआ था। उनके पिता बिजॉय चंद्र सरमा जगन्नाथ बरुआ कॉलेज में प्रिंसिपल रह चुके हैं। प्रस्तुति ने अपनी स्कूलिंग जोरहाट के बाल्य भवन से की। उन्होंने ग्रेजुएशन जगन्नाथ बरुआ कॉलेज से किया। जब वह 5 साल की थी तभी उन्होंने अभिनय शुरु कर दिया था। वे उस वक्त दूरदर्शन गुवाहाटी पर आने वाले धारावाहिक बरनाली में दिखाई दी थी।

उन्होंने बनी दास की महारथी नामक फिल्म से असमिया फिल्मों में डेब्यू किया। यह मूवी 1999 में रिलीज हुई थी। प्रस्तुति टीवी सीरियल निसार नायक, चक्रबेहु, महानगर, मेजर साहेब, जोनाकत सिहरन और बिंदास में नजर आ चुकी है। उनकी आखिरी मूवी 2017 में आई मृगानाभि थी। इस मूवी के डायरेक्टर थे हेमेन दास।