फैशन और ग्लैमर के इस जमाने में बच्चों से लेकर बुढ़े लोग भी अपना जलवा बिखेरने में पीछे नहीं है। लड़कियों के Fashion Style सबसे ज्यादा इम्पोर्टेंट हैं लाइनर और लिपस्टिक, इनके बिना मेकअप, मेकअप नहीं होता है। इनमें से सबसे ज्यादा लुक में जान डालती है लिपस्टिक। Lipstick ग्लैमर में हॉटनेस का तड़का लगाने का काम करती है। जानिए लिपस्टिक लगाने का सही तरीका.....
 

1-Matte Finish 5 in 1 लिपस्टिक आजकल खूब पसंद की जा रही है।  इसमें एक लिपस्टिक में आपको 5 रंग एक साथ मिल जाते हैं। इससे आप एक ही पार्टी में अलग अलग रंग की लिपस्टिक ट्राई करके पार्टी में छा सकती हैं।
2- स्मूथ मैट फ़िनिश के साथ, यह आज लिपस्टिक  से एक खास लुक पा सकती हैं। वॉटरप्रूफ लिक्विड मैट फॉर्मूलेशन के साथ की लिपस्टिक आप ट्राई कर सकती हैं, जो पैराबेंस से फ्री और क्रूल्टी फ्री होती है।
3- यदि आप को जल्दी लिपस्टिक से इंफेक्शन हो जाता है लेकिन आप भी फिर स्टाइल चाहती हैं, तो आजकल बाजार में कई आयुर्वेद से भरपूर लिपस्टिक भी मौजूद है। इनमें किसी तरह का कैमिकल नहीं होता है, ऐसे में आप इनको ट्राई करके भी परफेक्ट लुक पा सकती हैं।
4. लस्ट्रस लिपस्टिक आजकर लेडीज के बीच काफी ज्यादा पसंद की जाती है। ये अलग अलग ब्रांड में मौजूद है, जिसको आप अपने हिसाब से खरीद सकती हैं, यह सुपर-मॉइस्चराइजिंग फॉर्मूला के साथ आती है, जो आपके होंठों को मुलायम रखती है।
5-अगर पार्टी के लिए आपको अपने होंठों को नेचुरल पिंक टोन देना है, तो, Matte Stain Lip आपके लिए खास हो सकती है। इस तरह की लिपस्टिक आपके होंठों को एक पिंक टच देने से आपको खास स्टाइल देती है। आजकल लेडीज के बीच इस लिपस्टिक को काफी पसंद किया जाता है।
6- आप लिपस्टिक के साथ सुपर लाइटवेट टेक्सचर चाहती हैं, तो फिर कुछ ऐसे ब्रांड्स हैं जो आपकी ये नीड पूरी कर सकते हैं, और यह नॉन-स्टिकी है। इसे लगाना बेहद आसान है और यह 100% वेगन लिपस्टिक मानी जाती है।