अभिनेत्री पूनम पांडे (Actress poonam pandey) के पति सैम बॉम्बे (sam bombay) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूनम ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है जिसके बाद सैम को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने के बाद पूनम (poonam pandey) को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे (poonam pandey) ने सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया है। पूनम और सैम ने सितंबर 2020 में शादी की थी। शादी के कुछ ही दिन बाद पूनम ने सैम पर शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट के आरोप लगाए थे।

पूनम (sam arrested for assaulting wife) ने पति की इन हरकतों पर उनसे शादी तोड़ने तक की बात कही थी। हालांकि बाद में पूनम और सैम के बीच सुलह हो गई और सब कुछ ठीक चल रहा था, पर अब पूनम द्वारा की गई श‍िकायत से अंदाजा लगाया जा सकता है दोनों के रिश्ते में अनबन जारी है। बता दें पूनम के पति सैम बॉम्बे एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने गल बन गई और बेफ‍िक्रा जैसे गानों का निर्देशन भी किया है।