फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद सुर्खियों में आई अभिनेत्री पायल घोष ने दावा किया है कि जब वह मुंबई में दवाईयां खरीदकर घर लौट रही थीं तो कुछ नकाबपोशों ने उन पर एसिड से हमला किया।

पायल ने कहा कि जब वह अपनी कार में जा रही थी, तो कुछ लोगों ने उस पर रॉड से हमला किया और उनके हाथ में एक बोतल थी जिस पर उन्हें शक है कि वह तेजाब था। अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि वह हमले से बच गईं लेकिन उनके बाएं हाथ में मामूली चोट आई। अभिनेत्री ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराएंगी।

एक इंस्टाग्राम क्लिप में, पायल को यह कहते हुए सुना जाता है: हाय, मैं पायल घोष हूं और कल मैं कुछ दवाएं खरीदने गई थी। जब मैं अपने ड्राइविंग सीट पर बैठने की कोशिश कर रही थी, तो कुछ लोग आए और मुझ पर हमला करने की कोशिश की। उनके हाथ में एक बोतल थी। मुझे नहीं पता कि यह क्या था। मुझे शायद तेजाब या कुछ और होने का संदेह है। उन्होंने मुझे रॉड से मारने की भी कोशिश की और मैंने बचाव (भागने) की कोशिश की इसलिए रॉड मेरे बांये हाथ में गिर गया और मैं घायल हो गई।

उन्होंने कहा, शायद आज मैं प्राथमिकी करने के लिए पुलिस स्टेशन जाऊंगी। इस तरह की घटना मेरे जीवन में कभी नहीं हुई। बॉम्बे में यह पहली बार है जब मुझे सामना करना पड़ा यह। उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें उसने अपना घायल हाथ दिखाया।