बॉलीवुड के कई सितारों ने मायानगरी की दुनिया छोड़ कर अभी राजनीति में अपना लक आजमा रहे हैं। जया बच्चन से लेकर हेमा मालिनी और नुसरत जहां जैसी कई अदाकारों ने राजनीति के मैदान में बहुत खेल खेल रही है। इसी के साथ अब बोल्डनेस की हदें पार करने वाली एक्ट्रेस कंगना शर्मा भी राजनीति में उतर आई है। कंगना ने केजरीवाल की APP से राजनीति में कदम रखा है।



Kangana Sharma अब 'APP ' यानी आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रही हैं और एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं। एक्टिंग की दुनिया में अपना बोल्ड रूप दिखाने के बाद अब कंगना शर्मा राजनीति की राह चल पड़ी हैं। उन्होंने बीते दिन 'आप' पार्टी को जॉइन कर अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की है।

'आप' पार्टी की तरफ से इसे लेकर ट्वीट भी किया गया। ट्वीट में कहा गया है कि प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल और गायिका कंगना शर्मा खेमका, अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं। 'आप' परिवार उनका स्वागत करता है।


यह भी पढ़ें- दिल्ली और पंजाब में सत्ता हासिल करने के बाद अब केजरीवाल की APP ने त्रिपुरा की ओर किया रूख

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में बतौर मॉडल के रूप में की थी। कंगना शर्मा पंजाबी सिंगर हार्डी संधू का 'यार नी मइला', पूजा सिंह के 'परदें मैं फिर से', नछत्तर गिल का 'जान लेन तक', जॉनी सेठ का 'ब्यूटी ओवरलोड' और इक्का के 'निंद्रा' जैसे म्यूजिक वीडियोज में अपने खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी हैं।