दीपिका पादुकोण की कोविड -19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  एक्ट्रेस इस समय बेंगलुरु में अपने परिवार के साथ रह रही हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इससे पहले दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण, मां और बहन अनीशा की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अभी दीपिका की सेहत से जुड़ी और जानकारी आनी बाकी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो पिछले महीने, दीपिका और उनके एक्टर-पति रणवीर सिंह को मुंबई हवाई अड्डे पर रोका गया था।  कपल बेंगलुरु के लिए उड़ान भर रहे थे, ताकि वहां वे एक्ट्रेस के परिवार के साथ कुछ समय बिता सकें।  प्रकाश पादुकोण बेंगलुरु के एक अस्पताल में संक्रमण का इलाज करवा रहे हैं और बीमारी से उबर रहे हैं।  ऐसी उम्मीद है कि वे इस हफ्ते के आखिर तक अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। 

प्रकाश पादुकोण के करीबी दोस्त ने बताया, 'लगभग 10 दिन पहले प्रकाश, उनकी पत्नी और दूसरी बेटी (अनिशा) में कोरोना के लक्षण नजर आए थे। टेस्ट कराने पर नतीजे पॉजिटिव निकले।  वे अब ठीक हैं. उनके सभी पैरामीटर ठीक हैं, उनकी पत्नी और बेटी घर पर है और उन्हें भी अगले 2-3 दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। 

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेंटल हेल्थ से जुड़ी कई हेल्पलाइन पोस्ट की थीं और उन्होंने शेयर किया था, 'जैसा कि हममें से लाखों (मैं और मेरा परिवार भी शामिल है) एक-दूसरे से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि इस संकट में हमारी मानसिक सेहत भी उतना ही जरूरी है! याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं. हम सभी इसमें शामिल हैं और सबसे जरूरी बात कि उम्मीद कायम है!'