कोरोना काल में कई बड़े बड़े सेलेब्स लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाईयां, घर का राशन और खाने की व्यवस्थाएं करा रहे हैं। इसी तरह से एक्ट्रेस अमृता राव ने भी देश लोगों की मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। बता दें कि आज अमृता राव की 5वीं शादी की सालगिराह है। RJ अनमोल के साथ घर बसाने के बाद, एक्ट्रेस फिल्मों में पहले जैसी एक्टिव नहीं रहीं है।  

अमृता को आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में देखा गया था। कोरोना काल मौके पर अमृता राव ने कोरोना पीड़ितों की मदद करने का फैसला किया है। अमृता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी है कि वे इस अवसर पर ऑक्सीजन सिलेंड डोनेट करना चाहती हैं। एक्ट्रेस के फैंस उन्हें आगे के जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अमृता राव ने यह संदेश देने के साथ अपने ट्विटर पर एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है।

एक्ट्रेस ने ट्वीट किया कि ''आज हमने अपनी शादी की सालगिरह पर जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट करने का फैसला किया है। हमारी ऑक्सीजन आर्मी निहान पुरोहित से GPay-9004339996 से संपर्क करें। हम आप सभी से निवेदन करते हैं कि आप अपने समाज और राष्ट्र की सेवा में आगे आएं ''।