बिहार विधानसभा चुनाव के दौर में सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में लगी हुई है। पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी भी आमने सामने हैं। पक्ष विपक्ष की जुबानी जंग में लोजपा (LJP) के सांसद चिराग पासवान का हैरान कर देने वाला शूटिंग वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इसी के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अमिषा पटेल ने लोजपा (LJP) के एक उम्मीदवार पर गंभीर लगाया है।


अभिनेत्री अमिषा पटेल का ऑडियो सामने आया है जिसमें ऑडियो में बोलनी वाली महिला खुद को बॉलीवुड एक्ट्रेिस अमीषा पटेल बता रही है। ऑडियो में महिला कह रही है कि उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी। पिछले दिनों 26 अक्टूबर को फिल्म स्टार अमीषा पटेल औरंगबाद के ओबरा विधानसभा से LJP उम्मीदवार डॉ. प्रकाश चंद्रा के समर्थन में प्रचार के लिए आई थी।


LJP के प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के समर्थन में रोड शो भी किया था। इसके बाद अब इस ऑडियो के द्वारा अमीषा पटेल ने कह रही है कि LJP के प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा एक नम्बर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं। इन्होंने प्रचार के दौरान मुझे बहुत परेशान किया और काफी अश्लील हरकतें भी की। इस कारण से मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और मुंबई आ गई। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।