बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। 28 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए कहा कि उन्होंने खुद को अलग कर लिया है और घर पर संगरोध में हैं। आलिया ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिवी होने की खबर की पुष्टि की है। बता दें कि मोनालिसा भी कोरोना की शिकार हो गई है।

आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा कि “सभी को नमस्कार, मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है और घरेलू संगरोध के तहत होगा। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के तहत सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं। कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें"। आलिया के प्रेमी, अभिनेता रणबीर कपूर, कुछ हफ्ते पहले कोविड से संक्रमित हो गए थे।
हालांकि, वह अब ठीक हो गए हैं। आलिया के इस साल कई फिल्मों में नजर आएंगी। संजय लीला भंसाली की "गंगूबाई काठियावाड़ी" में दिखाई देंगी। यह फिल्म 30 जुलाई को स्क्रीन पर हिट होने वाली है। वह अयान मुखर्जी की "ब्रह्मास्त्र" का भी हिस्सा है, जिसमें रणबीर हैं। आलिया को एसएस राजामौली की "आरआरआर", करण जौहर की "तख्त" और जसमीत के। रेने की "डार्लिंग्स" में भी देखा जाएगा, जिसे उन्होंने शाहरुख खान के साथ बनाया है।