नेटफ्लिक्स फिल्म Unfreedom में नजर आए एक्टर राहुल वोहरा का Corona से निधन हो गया है। थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौर ने अपने फेसबुक पोस्ट में राहुल के निधन की खबर की पुष्टि की है।

राहुल वोहरा ने शनिवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर लोगों से मदद की अपील की थी। लेकिन इस मुश्किल वक्त में वह ज्यादा देर तक जिंदगी का हाथ थामे नहीं रह सके। खबर है कि कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही राहुल की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी। इसी के चलते उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखी थी।

राहुल वोहरा ने मरने से पहले फेसबुक पर लिखा, 'मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता। तुम्हारा राहुल वोहरा।' एक पेशेंट के तौर पर उन्होंने अपनी डिटेल्स इस पोस्ट में साझा की थीं। साथ ही उन्होंने लिखा, 'जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।' वहीं डायरेक्टर अरविंद गौर ने अपनी पोस्ट में राहुल के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

अरविंद गौर ने लिखा, 'राहुल वोहरा नहीं रहा, मेरा होनहार कलाकार अब इस दुनिया में नहीं है। कल की ही बात है जब उसने मुझे बताया कि उसकी जिंदगी बचाई जा सकती थी अगर उसे बेहतर इलाज मिल जाता। उसे राजीव गांधी अस्पताल से आयुष्मान, द्वारका में शिफ्ट किया गया था लेकिन हम उसे बचा नहीं सके. प्लीज हमें माफ कर देना राहुल, हम तुम्हारे अपराधी हैं। आखिरी नमन।'

बता दें कि राहुल वोहरा उत्तराखंड के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे। वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम में नजर आए थे। राहुल के काम को खूब पसंद किया गया था और फैंस ने उनकी जमकर तारीफें भी की थीं। राहुल वोहरा शादीशुदा थे। उन्होंने ज्योति तिवारी नाम की लेखिका से शादी की थी।