बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज को तो आप जानते ही होंगे उनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ हैं लेकिन क्या आप ये जानते हैं की जैकलिन को पर्यावरण से बेहद प्यार है और जानवरों और प्रकृति से बेहद प्यार करती हैं. 

यहीं कारण है की जैकलिन मंगलवार को मेघालय के गारो हिल्स में सम्पन्न बायो ब्रिज परियोजना को सपोर्ट करने पहुंची इस मौके पर जैकलिन ने मीडिया से कहा कि- मई दिल से पर्यावरण संरक्षण को लेकर खुद को जुड़ा हुआ महसूस करती हूं मेरा मानना  है कि हम एक बहु ही सुन्दर ग्रह में रहते हैं और यहाँ मौजूद सभी प्रकृति से जुडी चीजों की हमें रक्षा करनी चाहिए हमें यहाँ मौजूद  जैव विविधता की रक्षा पर विशेष ध्यान देना चाहिए। 

उन्होंने मीडिया को बताया की उन्होंने श्रीलंका और इंडिया में विभिन्न पर्यावरण को लेकर कई ग्रीन कन्वर्सेशन परियोजना के लिए काम किया है. उन्होंने पर्यावरण से जुडी कई परियोजनाओं पर बात करते हुए कहा की मैं इस कार्य के बहुत ही खुश हूँ और आशा करती हूँ आगे भी मैं इस कार्य से जुडी रहूंगी 

वर्ल्ड लैंड ट्रस्ट (डब्ल्यूएलटी) व वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ऑफ इंडिया (डब्लूटीआई) के साथ द बॉडी शॉप की साझेदारी से मेघालय राज्य के गारो हिल्स जिलों में एक जैव ब्रिज का निर्माण करेगा, जिसमें लुप्त हो रहे जानवरों के लिए भूमि को संरक्षित करने और उसे पुनर्जीवित करने के लिए के साथ जानवरों को सुरक्षा प्रदान की जाएगी। 

द बॉडी शॉप इंडिया के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर श्रीमती मल्होत्रा ​​कहते हैं कि वे बहुत खुश हैं कि गारो हिल्स को इन स्थानों में से एक के रूप में चुना गया है। उन्होंने कहा कि "भारत में यह परियोजना शुरू होने से न केवल गारो हिल्स जैव विविधता के लाभ मिलेगा बल्कि इससे और लोगो को भी प्राकृति  संरक्षण में भाग लेने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा।

वाइल्ड लाइफ ट्रस्ट ऑफ इंडिया के संयुक्त निदेशक और हेड-वाइल्ड लैंड्स सुनिल क्योरॉन्ग ने कहा, "पूर्वोत्तर भारत में जैरो-विविधता के दो खजाने  को जोड़ने वाले 1000 हाथियों के लिए गारो ग्रीन स्पाइन महत्वपूर्ण है- नोकरेक और बाल्पाक्राम राष्ट्रीय उद्यान गारो समुदाय, हमारे समर्थन के साथ, समुदाय के नेतृत्व और स्वामित्व और संरक्षण पहल के बेहतरीन उदाहरणों का का प्रयोग कर यहाँ मौजद प्रकृति को सहेजा जयेगा।