नई दिल्ली। आईपीएल 2022 के इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम खिताब जीतने से 3 मैच दूर है। बैंगलोर के फैंस के लिए आईपीएल 2022 के बीच एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बैंगलोर के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक एबी डिविलियर्स ने आईपीएल 2023 में अपनी वापसी पर एक बड़ा बयान दिया है। एबी डिविलियर्स ने अगले सीजन में वापसी के संकेत दिए हैं।

यह भी पढ़ें : कोनराड संगमा ने ऑफिस आने-जाने के लिए खरीदी ये धांसू कार, एकबार चार्ज में चलती है 461 किमी

एबी डिविलियर्स ने एक बार फिर आईपीएल में आने का ऐलान किया है। वे इस सीजन में आईपीएल का हिस्सा नहीं है। विराट कोहली ने भी पिछले दिनों ही कहा था कि डिविलियर्स अगले साल टीम से जुड़ सकते हैं। एबी डिविलियर्स ने कहा है कि ईमानदारी से कहूं तो अभी तक मैंने कोई फैसला नहीं लिया है। लेकिन मैं अगले साल आईपीएल के आस-पास रहूंगा। यह पक्का नहीं है कि कितनी क्षमता रहेगी, लेकिन मैं वहां मौजूद रहूंगा। मैं अपने दूसरे घर (बैंगलोर) में लौटना और चिन्नास्वामी में खचाखच भरे स्टेडियम में मैच देखना पसंद करूंगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एबी डिविलियर्स कुल 157 मैच खेल चुके हैं। एबी डिविलियर्स 11 साल बतौर खिलाड़ी बैंगलोर के साथ रहे हैं। इन मैचों में उन्होंने 2 शतक और 37 अर्धशतकों की मदद से 4522 बनाए हैं। वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से सबसे अधिक रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं।

यह भी पढ़ें : पारंपरिक आदिवासी पोशाक, आभूषणों का दस्तावेजीकरण करेगा नागालैंड

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर लीग स्टेज के 14 मैचों में से 8 में जीत दर्ज कर प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर रही थी। 25 मई को एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। इस मुकाबलों को जीतने वाली टीम आईपीएल 2022 का दूसरा क्वालीफायर मैच खेलगी। वही, ये एलिमिनेटर मैच हारने वाली टीम इस सीजन से बाहर हो जाएगी।