आम आदमी पार्टी भी कान्हा है, बड़े-बड़े राक्षसों का वध कर रही है। भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई जैसे राक्षसों का वध कर रहे हैं। अगर दूसरी पार्टी वालों ने काम कर लिया होता तो हमें लोग लात मार कर भगा देते। यह कहना है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का। एक जनप्रतिनिधि सम्मेलन में केजरीवाल ने कहा कि जो लोग लालकिले से कहते हैं कि मैं भ्रष्टाचार से लड़ रहा हूं वो करप्शन से नहीं आम आदमी पार्टी से लड़ रहे हैं। सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी, आम आदमी पार्टी को कुचलने की कोशिश कर रही है, लेकिन इन्हें ये नहीं पता कि हमारे नेता कट्टर ईमानदार हैं।

ये भी पढ़ेंः हाई ब्लड प्रेशर और डायबिटीज के लोगों को होता है इस गंभीर बीमारी का खतरा! हो जाएं सावधान


उन्होंने कहा कि दो किस्म की राजनीति है। एक पैसे कमाते हैं, अपने घर भरते हैं, फिर पुश्ते बैठकर खाएंगी। एक दूसरी राजनीति है जो जनता को सब कुछ फ्री दे रही है। कुछ लोग कहते हैं फ्री सुविधाएं नहीं मिलनी चाहिए, तो समझो वो दोस्तों का पेट भरना चाहता है, जो नेता कहे फ्रीबी होनी चाहिए समझो ईमानदार, जो नेता कहे फ्रीबीज़ नहीं होनी चाहिए समझो वो गद्दार है।

ये भी पढ़ेंः Taiwan Earthquake, 24 घंटे में लगा भूकंप का दूसरा झटका, इतनी रही तीव्रता


डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का जिक्र करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोई भी भ्रष्टाचारी सुबह-सुबह उठकर स्कूलों के चक्कर नहीं लगाता है। केजरीवाल ने अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर भी अपनी बात रखी। सीएम ने कहा कि हमारे विधायक अमानतुल्लाह खान को बेवजह ही पकड़ लिया है। उन्होंने साथ ही कहा, मैंने स्वतंत्रता संग्राम तो नहीं देखा है, लेकिन जैसे हमारा एक-एक MLA इनका सामना कर रहा है, 25-25 करोड़ त्याग दिए, ईडी-सीबीआई का सामना कर रहा है, यह छोटी बात नहीं है। ये सबको जेल में डालेंगे। 3-4 महीने जेल जाने की तैयारी कर लो। ये आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकते। जेल उतनी भी बुरी नहीं है, मैं 15 दिन होकर आया हूं।