जालंधर। पंजाब भारतीय जनता पार्टी के महासचिव जीवन गुप्ता ने मंगलवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस के पतवंत पन्नू से अपने रिश्तों पर स्पष्टीकरण दें। गुप्ता ने कहा कि पटियाला हिंसा के मामले में मुख्यमंत्री भगवंत मान और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को भाजपा और कांग्रेस नेता संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं तो उन्हें पन्नू से अपने रिश्तों पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। 

ये भी पढ़ेंः SDF और SKM कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, धारदार हथियार से हमला-फायरिंग का आरोप, अलर्ट पर राज्य


उन्होंने कहा कि खालिस्तानी पन्नू ने जब आम आदमी पार्टी को चुनाव में जीत के लिए मदद दिए जाने को स्पष्ट कर दिया है तो केजरीवाल और मान को जनता के समक्ष स्पष्टीकरण देना पड़ेगा। भाजपा नेता ने कहा कि पंजाब में भीषण गर्मी से जूझ रही जनता को राहत देने की बजाय मान सरकार पंजाब के शहरों और गाँवों में 12 से 14 घंटे की लंबी बिजली कटौती कर रही है, जिससे परेशान किसानों ने पंजाब सरकार के विरुद्ध बिजली मंत्री के घर के बाहर तथा प्रदेश के विभिन्न जिलों की सड़कों पर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिए हैं। 

ये भी पढ़ेंः 2024 का विधानसभा चुनाव 'अंतिम चुनावी लड़ाई': पवन चामलिंग

उन्होंने कहा कि इसके विरोध में भाजपा पांच मई को राज्य के सभी जिला उपायुक्तालयों के कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन करेगी। गुप्ता ने कहा कि मान तथा केजरीवाल ने चुनाव में पंजाब की जनता से 24 घंटे निर्विघ्न बिजली तथा हर घर को 300 यूनिट प्रति महीना मुफ्त बिजली देने का वादा किया था, लेकिन सत्ता संभालते ही पंजाब में शहरों और गाँवों में 12 से 14 घंटे के लंबे बिजली कटौती हो रही है।