यूपी के बरेली में आम आदमी पार्टी की (Aam Aadmi Party's potential candidate Krishna Bhardwaj) संभावित प्रत्याशी कृष्णा भारद्वाज (Krishna Bharadwaj ) पर जानलेवा हमला हुआ है. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब कृष्णा भारद्वाज चुनाव प्रचार करके अपने घर जा रही थीं,  तभी प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित कुदेशिया फ्लाईओवर पर आधा दर्जन हथियारों से लैस बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. हमले में वो बुरी तरह जख्मी हो गई और गंभीर हालत में उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

कृष्णा भारद्वाज बरेली की शहर विधानसभा (City assembly of Bareilly) से आम आदमी पार्टी की संभावित प्रत्याशी हैं और इन दिनों वो पूरे जोर शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. आज भी कृष्णा भारद्वाज कुतुबखाना से चुनाव प्रचार करके अपनी कार से वापस घर जा रही थीं. 

बताया जा रहा है कि कुदेशिया फ्लाईओवर पर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनकी कार के आगे अपनी मोटरसाइकिलें खड़ी कर दी. जिसके बाद कार पर लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दिया. बताया जाता है कि 6 बदमाश थे, जिन्होंने पहले ड्राइवर को पीटा. उसके बाद कृष्णा भारद्वाज को बाहर निकालकर उन्हें लाठी डंडों से मारा पीटा और फिर सिर पर भी हमला किया. जिससे कृष्णा भारद्वाज लहूलुहान होकर पुल पर गिर गई. 

ड्राइवर ने मोबाइल से फोन करके जानकारी कृष्णा भारद्वाज के पति को दी. जिसके बाद उनके पति और आम आदमी पार्टी के नेता मौके पर पहुंचे और फिर शिकायत करने थाने गए.

फिलहाल कृष्णा भारद्वाज को भोजीपुरा स्थित राममूर्ति मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. परिजन सबसे पहले गंगाशील अस्पताल लेकर गए लेकिन हालत सीरियस होने की वजह से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. वही प्रेमनगर थाने में कृष्णा भारद्वाज के पति ने तहरीर दे दी है. 

पुलिस ने भी छानबीन शुरू कर दी है. इस मामले में एसपी सिटी रविन्द्र कुमार का कहना है कि प्रेमनगर थाने में ललित सक्सेना और उसके अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों ने कृष्णा भारद्वाज पर हमला किया है वो लोग भी उसी मोहल्ले में रहते है. दोनों एक दूसरे को जानते है. फिलहाल जांच शुरू कर दी गई है.