जबलपुर में शादीशुदा युवती के प्यार में पागल युवक (young man madly in love with a married woman) ने उसके घर में आग लगा दी. आरोपी कई दिन से युवती के ससुराल में धमकी भरा पम्पलेट चस्पा कर रहा था. इसमें विवाहिता के लिए लिखा होता था- पति को तलाक दे दो. मैं डॉन हूं. चार महीने पहले ही जेल से छूटकर आया हूं. परिवारवालों ने इसे शरारत समझ हलके में ले लिया. 

मझौली पुलिस के मुताबिक इंद्राना निवासी युवक की शादी इसी वर्ष कटंगी क्षेत्र निवासी युवती से हुई है. विवाह के कुछ समय के बाद से ही युवती के ससुरालवाले घर में आपत्तिजनक पम्पलेट चस्पा किए जाने लगे.  30 अक्टूबर की रात युवती के ससुराल स्थित कच्चे मकान को आग के हवाले कर दिया गया.  परिवार के सदस्य पक्के मकान में सो रहे थे.  उनके दरवाजे बाहर से बंद कर ताला लगा दिया गया था.  कच्चे मकान का उपयोग रसोई के लिए किया जाता था. 

शादी के बाद घर में पम्पलेट चस्पा होने की घटना से आहत युवक पत्नी को लेकर गांव से दूर किराए के मकान में रहने लगा था.  यह बात आरोपी को पता नहीं चल पाई.  युवती के प्यार में पागल युवक पूरे परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी पम्पलेट में दे रहा था.  पुलिस ने अज्ञात आगजनी करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.  पुलिस के मुताबिक युवती को आरोपी के बारे में पता होगा.  उसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी. 

... बेटा कितना पागल है रे तू.  एक लड़की के लिए पूरे परिवार को मौत के मुंह में धकेल रहा है.  जिंदगी बहुत बड़ी होती है.  डर-डर के कब तक जीएगा तू.  (बस्ती वालों) इस ... पागल को कोई समझाओ.  हम मजबूर हैं, हमें आपके परिवार में किसी को मारना होगा.  आप इस बात को समझ क्यों नहीं रहे हैं? हमने पैसा लिया है और हम अपना काम बहुत ही सफाई से करके जाएंगे.  ... तेरे अंदर दिमाग है तो अकल का प्रयोग करज्.  अभी मौका है संभल जा.  समय बहुत कम है तेरे पास.  तू कहीं भी रहे पर मुझे तू या तेरे परिवार में किसी को भी मारना होगा.  और जब तक वह लड़की तेरे साथ है, जब तक यह मौतों का सिलसिला चलता रहेगा.  मैं मजबूर हूं, मुझे माफ करना.  अब सब तेरे हाथ में सब को बचा ले या मर जाने दे?