महाराष्ट्र (Maharashtra) में सुबह-सुबह बड़े हादसे ने मुंबई को हिला कर रख दिया है। दरअसल, मुंबई (Mumbai) के तारदेव में भाटिया अस्पताल के पास कमला बिल्डिंग की 20 मंजिला इमारत के 8वीं मंजिल में भीषण आग लगी, जिससे 15 लोगों के जलने और 2 लोगों की मौत की खबर है। शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने का कारण बताया जा रहा है।

घटना 7.30 बजे कमला बिल्डिंग की 18वीं मंजिल में घटित हुई है। आग बुझाने के लिए 13 फायर इंजन मौजूद रहें। हालांकि, आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन धुंआ काफी भर गया है। रेस्क्यू अभियान (rescue operation) फिलहाल तक जारी है। आग में झुलसे 2 लोगों की मौत हो चुकी है। नैयर अस्पताल के डॉ कॉले ने बताया कि "उनके अस्पताल में 4 झुलसे हुए लोगों को लाया गया था, जिनमें से 2 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 2 की हालत स्थिर है "।


वहीं अस्पताल में जले हुए लोगों में से 12 को जनरल बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है, जबकि 3 लोगों को ICU में भर्ती कराया गया है। मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर (Kishori Pednekar) ने बताया की "अस्पताल के लोगों ने मरीज़ों को लेने से मना कर दिया। हम पता लगाएंगे की आखिर इन लोगों ने ऐसा क्यों किया और इस बात की जानकारी BMC कमिश्नर को भी देंगे "।