यूपी के बाराबंकी (Barabanki) में सुबह-सुबह दर्दनाक (Painful road accident) सड़क हादसा हुआ. यहां एक टूरिस्ट बस और ट्रक के बीच भीषण (collision between a tourist bus and a truck) टक्कर हुई।  हादसा इतना भयंकर था कि 9 लोगों की मौके (9 people died on the spot)  पर ही मौत हो गई जबकि 27 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।  इनमें से 5 को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।  ये बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी। 

जानकारी के अनुसार बस और ट्रक दोनों तेज रफ्तार में थे।  तभी एक मवेशी के बीच में आ जाने से बैलेंस बिगड़ गया और दोनों की बीच टक्कर हो गई।  हादसा किसान पथ रिंग रोड़ पर हुआ है. घटना के बाद पुलिस प्रशासन लोगों को अस्पताल पहुंचाने में लगा है। 

हादसा बाराबंकी के देवा थाना (Accident happened near Deva police station Baburi village) बबुरी गांव के पास हुआ।  बताया जा रहा है कि एक टूरिस्ट बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी।  तभी सामने से एक ट्रक आ गया।  ट्रक बालू से लदा हुआ था।  वहीं बस में करीब 70 लोग यात्रा कर रहे थे।  ट्रक और की टक्कर इतनी भयंकर थी कि मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई। 

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब 5:30 बजे दिल्ली से बहराइच जा रही टूरिस्ट बस जैसे ही देवा कोतवाली क्षेत्र में किसान पथ पर बबुरी गांव के पास पहुंची, सामने से आ रहा एक ट्रक अचानक बेकाबू होकर उससे टकरा गया. बस और ट्रक को काटकर घायलों को निकाला जा रहा है।  सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया जहां पर डॉक्‍टरों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया है। मरने वालों में रहमान (42) पुत्र निजामुद्दीन निवासी आलापुर बाराबंकी के अलावा किसी अन्‍य यात्री की अभी तक शिनाख्‍त नहीं हो सकी है। 

पुलिस ने बताया कि हादसे में 27 लोग घायल हो हुए हैं. इनमें कई लोग गंभीर रूप से भी घायल हैं।  घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।  हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और राहत-बचाव कार्य में जुट गई। 

मौके पर एक जेसीबी भी पहुंची है।  इसकी मदद से बस और ट्रक को अलग-अलग किया जा रहा है। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस और ट्रक दोनों के परखच्चे उड़ गए।  बस और का अगला हिस्सा पूरी तरह से कबाड़ बन चुका है।  पुलिस अब पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हादसा किस वजह से हुआ है।