छत्तीसगढ़ के कोरबा में दिल को हंसाने वाली और दिमाग को घुमाने वाली खबर सामने आई है। यह खबर आने के बाद यकिन होता है कि वाकई में ‘दिल तो बच्चा है जी’। प्यार की कोई उम्र नहीं होती है इंसान को किसी भी उम्र में प्यार हो सकता है। इसी तरह का एक दिलचस्प मामला कोरबा में देखने को मिला है। जहां पर 32 साल की एक शादीशुदा महिला ने 14 साल के नाबालिग से प्यार कर बैठी है।


महिला प्यार में इस कदर दीवानी हुई कि वह नाबालिग को लेकर फरार हो गई। महिला का ऐसा करना जिले के लिए एक मजेदार और हैरान कर देने वाला चर्चा का विषय बन गया है। हैरानी की बात तो यह है कि महिला पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है। महिला को नाबालिग से इस कदर महोब्बत हुई, कि वह उसे लेकर फरार हो गई। बच्चे के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को जांजगीर से बरामद कर लिया है।


हैरान पुलिस ने महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। दुष्कर्म से जुड़े अधिकतर मामलों में आपने युवक या फिर किसी पुरुष के खिलाफ ही कार्रवाई की बात सुनी होगी, लेकिन कोरबा जिले के मानिकपुर चौकी में एक महिला के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट का अपराध दर्ज  किया है। चौकी प्रभारी मानिकपुर अशोक पांडेय ने बताया कि  महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं के तहत अपराध कायम किया है कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल दाखिल कर दिया गया है।