प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कई जगहों पर लगाए गए अपमानजनक पोस्टर के दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई है।  दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पोस्टर लगाने के आरोप में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।  पोस्टर किसकी ओर से लगाए जा रहे हैं, पोस्टर में उसके नाम का जिक्र नहीं है।  पोस्टर लगाने के बाद दिल्ली पुलिस ने भजनपुरा, खजूरी, गोकलपुरी और मानसरोवर पार्क समेत कई थानों में मुकदमे दर्ज किए गए हैं। 

पोस्टर लगाने के आरोप में कल्याणपुरी थाना ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने उनके पास से 800 से ज्यादा पोस्टर और 20 बैनर बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक इस मामले में आप पार्षद की संलिपत्ता सामने आ रही है।  पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए सभी लोग कल्याणपुरी से आप पार्षद धीरेंद्र उर्फ बंटी गौतम के कहने पर पोस्टर लगाने का काम कर रहे थे।  पुलिस ने इन सभी के खिलाफ संपत्ति को बदरंग करने, डीडीएमए नियम के तहत एफआईआर दर्ज की है। 

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यमुनापार के क्षेत्र में जगह-जगह काले रंगे के पोस्टर लगाए गए थे। पोस्टर पर लगाने वाले किसी व्यक्ति या किसी पार्टी का नाम नहीं है। पोस्टर लगने के बाद यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। पुलिस ने बताया कि पोस्टर के जरिये इनकी मंशा थी कि लोगों के बीच प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल किया जाए। पुलिस ने बताया कि वह इस मामले को लेकर जल्द ही आप पार्षद से पूछताछ कर सकती है।