कोरोना काल में की तरह की घटनाएं हुई है। कोरोना लॉकडाउन में कई लोगों ने कई तरह की घटनाओं को अंजाम दिया है। इसी तरह से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां नई नवेली दुल्हन शादी के एक महीने के बाद ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ ससुराल से 15 लाख रुपये के जेवर और पौने दो लाख की नकदी लेकर फरार हो गई है।


पीड़ित पति का आरोप है की अनजान युवक उसकी पत्नी का प्रेमी हो सकता है। पीड़ित पति ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस फरार दुल्हन की तलाश में जुट गई है। पीड़ित मनीष कुशवाहा की शादी 27 अप्रैल 2021 को जाफरा बाजार कॉलोनी के रहने वाली गंगा कुशवाहा नाम की युवती से हुई थी। गंगा कुशवाहा के माता-पिता की मौत के बाद उसके मौसा स्वार्गीय भगवती कुशवाहा के घर उसकी परवरिश हुई थी।


27 फरवरी को को लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए मनीष के साथ गंगा की शादी संपन्न हुई। लेकिन शादी के एक महिने के बाद ही रात में वह अपने प्रेमी के साथ चुपके से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई है। इस बारे में दुल्हन के पति मनीष कुशवाहा ने बताया कि रात का वक्त था सारे लोग सोए थे लेकिन जब सुबह नींद खुली तो पत्नी गायब थी।