यूपी के महराजगंज में 8वीं कक्षा की छात्रा लापता हो गई है। अब उसको पुलिस ढूंढ रही है। लेकिन इस दौरान पुलिस उस वक्त चकरा गई जब उन्हें लड़की के फोन कॉल डिटेल्स की जानकारी मिली। सीडीआर से जो बातें सामने आई है उसके मुताबिक छात्रा 36 लड़कों से देर रात तक लंबी चैट कर उन्हें ब्लॉक कर चुकी है।

कौन उसे बहला फुसला कर ले गया है, अभी तक पुलिस इतने लड़कों को देखकर कन्फर्म नहीं कर पा रही है। अब पुलिस स्कूल में उसके साथ पढ़ने वाली लड़कियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि छात्रा का क्लोज फ्रेंड सर्किल में कौन-कौन शामिल है।

यह भी पढ़ें : धांसू बाइक चलाते हैं अरूणाचल प्रदेश के CM Pema Khandu, देखें तस्वीरें

पुलिस के मुताबिक शनिवार को एक शिकायत मिली थी कि शहर के प्रतिष्ठित स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा वार्षिक परीक्षा देने के लिए घर से निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी।

परिजनों ने जब स्कूल से संपर्क किया तो यह पता चला कि छात्रा परीक्षा देने पहुंची ही नहीं थी। अनहोनी की आशंका में परिजन लड़की को ढूंढने में मदद की आस लेकर कोतवाली पहुंचे जहां पुलिस शिकायत दर्ज कर लड़की को ढूंढने में जुट गई।

छात्रा के लापता होने के मामले में पुलिस प्रारंभिक जांच के लिए उसके मोबाइल के WhatsApp चैट को खंगालना शुरू कर दिया। पुलिस ने WhatsApp चैट के आधार पर लड़की के एक दोस्त को बुलाकर जांच शुरू की तो लड़की का दोस्त अन्य लड़कों के साथ चैट देखकर फफक कर रोने लगा।

यह भी पढ़ें : रूस-यूक्रेन छोड़ो, भारतीयों को देश के ही इस राज्य में जाने के लिए लेना पड़ता है वीजा, जानिए क्यों

सीडीआर रिपोर्ट में 36 नंबर ऐसे मिले जिनसे रात के दो-दो बजे तक लंबी चैट हुई थी। एक-एक करके इन सभी नंबर को ब्लॉक कर दिया गया था। हाल ही में जिन नंबर पर बात हुई थी उन लड़कों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

जांच के दौरान एक छात्र ऐसा मिला जिसने पूछताछ में बताया कि वह भी छात्रा को चाहता था और उसकी आर्थिक मदद भी करता रहता था। उसे यह पता नहीं था कि लड़की कई लड़कों से बात करती थी। इतना बताने के बाद वह रोने लगा। पुलिसकर्मियों ने उसे समझा-बुझा कर शांत कराया।