हाल ही में 76 साल के त्रिपत सिंह का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो है। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से साझा की गई इस वीडियो को बहुत-से लोगों ने पसंद किया है।

इस वीडियो में त्रिपत सिंह के वर्कआउट के सफर को दिखाया गया है। उनकी फिटनेस यात्रा देखकर लोगों को प्रेरणा मिल रही है। वीडियो के साथ शेयर किया गया कैप्शन कहता है, "वापसी हमेशा बड़ी होती है"

वीडियो का शुरुआत में व्यक्ति कहता है, “मैं त्रिपत हूं और यह मेरी पत्नी मंजीत है। 1999 में इनका निधन हो गया, और मनजीत के बिना मेरा दिल टूट गया था। मैं सालों से उदास था। हमारा धंधा ठप हो गया।” वीडियो के अगले कुछ सेकंड दिखाते हैं कि कैसे उनकी जिंदगी बदल गईं।

त्रिपत अब वेट लिफ्ट करते हैं। वर्कआउट करते हैं। उन्होंने अपनी बॉडी बना ली है और अब उनका बिजनस भी अच्छा है। त्रिपत कहते हैं कि मेरी पत्नी मुझे ऐसा देखकर उदास होती। इसलिए मैंने खुद को खड़ा किया।

इस वीडियो 33 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं और लोग लगातार इसे लाइक करते ही जा रहे हैं। लोगो कमेंट सेक्शन में त्रिपत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एख इंस्टाग्राम यूजर ने कहा- वाह बहुत अच्छा। की लोगों ने अपना प्यार दिखाते हुए दिल को इमोजी कमेंट सेक्शन में रखा।