इंसान खुद को जवान बनाए रखने के लिए काफी जतन करता है। फिर भी बढ़ती उम्र के साथ खुद को अट्रैक्टिव रखना, बेहद मुश्किल है। लेकिन मशहूर फैशन डिजाइनर वेरा वैंग की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। अपने 72वें बर्थडे सेलिब्रेशन की पार्टी में वेरा वैंग इस अंदाज में आईं, कि लोगों की उनसे नजर ही नहीं हट रही थी। इंस्टाग्राम पर शेयर की उनकी तस्वीरों को देख हर कोई हैरान है।

हालांकि तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे फैशन डिजाइनर वेरा वैंग ने उम्र को भी मात दे दी है। उनकी स्टाइलिश तस्वीरों को देख कोई भी धोखा खा सकता है। वे अमेरिकन फैशन डिजाइनर हैं और काफी मशहूर भी हैं। उन्होंने हॉलीवुड के लिए कई बार ड्रेस डिजाइन की हैं।

वेरा वैंग ने न्यूयॉर्क शहर में अपने 72वें जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। पेज सिक्स की रिपोर्ट के अनुसार वे 27 जून को 72 वर्ष की हो गईं हैं। उन्होंने इस अवसर पर प्रोसेको-थीम वाली एक पार्टी का आयोजन किया।

इस पार्टी में वेरा वैंग पीले रंग की ड्रेस में बेहद हॉट अंदाज में नजर आईं। इस पार्टी में उन्होंने अपने 60 मेहमानों को आमंत्रित किया था। इस पार्टी में आए मेहमानों ने जहां उनके यंग लुक की तारीफ की, तो वहीं तस्वीरें शेयर होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब टिप्पणी की जा रही हैं।

इस पार्टी के दौरान वेरा वैंग ने अपने मेहमानों को कोई कमी महसूस नहीं होने दी। वे खुद ही स्पार्कलिंग वाइन परोसती नजर आईं। वैंग का अनोखा बर्थडे केक बर्फ की बाल्टी के आकार का था, जिसमें चोपिन वोडका और पार्टी प्रोसेको की बोतलें थीं।

बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान उन्होंने अपने करीबी  मित्र और साथी डिजाइनर डोना करन, केल्विन क्लेन, ब्रिजेट फोले और अलीना चो के साथ फोटोज भी लीं। पार्टी में वे फ्लोर पर डांस करते हुए नजर आईं। हालांकि कई लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि वह 72 साल की हो गई हैं।

सोशल मीडिया पर वेरा वैंग के फोटोज वायरल होने के बाद कमेंट्स की भरमार है। एक यूजर ने लिखा है कि विश्वास नहीं होता, कि आप 72 साल की हो। एक अन्य ने लिखा है कि 'अरे आप 50 साल छोटे दिखते हैं।'

वेरा वैंग के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। पिछले वर्ष भी उन्होंने प्रशंसकों को चौंका दिया था, जब उसने डेविड की दुल्हन के लिए अपने स्वयं के सहायक डिजाइनों की मॉडलिंग करते हुए खुद की फोटोज की एक श्रृंखला पोस्ट की थी, उनमें भी वे काफी यंग लुक में नजर आई थीं।