पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां चोरों ने एक 70 वर्षीय महिला के घर में चोरी की और फिर उससे बलात्कार भी किया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। ऐसी ही एक घटना उत्तर बंगाल के मालदा जिले में भी सामने आई है। यहां 70 साल की महिला बेबी बीबी की शेखपुरा गांव में हत्या कर दी गई। महिला का बेटा पुलिस वॉलंटियर है। बेटा ड्यूटी से वापस आया तो मां का शव घर में पड़ा मिला। दक्षिण 24 परगना में हुई घटना में चोर बुजुर्ग महिला की झोपड़ी में घुस आए।

यह भी पढ़ें : लाखों दिलों पर राज करती है असम की ये एक्ट्रेस, ऐसे मनाया अपनी मां का बर्थडे


झोपड़ी की छत बांस और टाइल्स से बनी हुई थी, जिसे तोड़कर चोर घर में घुस आए थे। बुजुर्ग महिला का आरोप है कि चोरों ने उसके साथ रेप किया और सिलाई मशीन लेकर फरार हो गए। महिला के चिल्लाने पर पड़ोसी दौड़कर आए। इस दौरान महिला के शरीर से खून बह रहना था। जिले के एक पुलिस अधिकारी ने नाम उजागर न करने की शर्त पर बताया, 'पड़ोसी महिला को बचाने के लिए आए थे। उन्होंने महिला के शरीर से खून बताया है। हमने 6 संदिग्धों की पहचान कर ली है और उन्हें हिरासत में लिया गया है। इन लोगों से पूछताछ की जा रही है।'

मालदा में पीड़िता के बेटे मोहम्मद रफीकुल इस्लाम ने कहा कि वह माणिकचल पुलिस स्टेशन में तैनात हैं। उनके पिता ने शेख साजिद दिल्ली में मजदूरी करते हैं। इस्लाम ने कहा, 'मुझे संदेह है कि चोर मेरे घर में घुस आए थे। मुझे लगता है कि मेरी मां ने चोरों को रोकने का प्रयास किया था और उन्हें रोकने की वजह से उनकी हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें : बेहद खूबसूरत हैं अ​सम की एक्ट्रेस Barsha Rani Bishaya, तस्वीरें देख आ जाएगा दिल

बीते कुछ महीनों में कई ड्रग एडिक्ट चोरों ने चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। मुझे उन लोगों पर ही इस वारदात को अंजाम देने का संदेह है।' माणिकचक पुलिस थाने के इंचार्ज अक्षय पॉल ने कहा कि इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया है और जल्दी ही आरोपियों को अरेस्ट किया जाएगा।