असम के सातगांव थानांतर्गत पंजाबाड़ी के रहमद नगर का रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति ने मानसिक रुप से पीड़ित 12 साल बच्ची के साथ रेप किया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान आफताव के रूप में की गर्इ है।

पुलिस के मुताबिक पंजाबाड़ी रहमद नगर का रहने वाले आफताव अली ने पास में ही रहने वाले एक परिवार के मानसिक रूप से पीड़ित बच्ची का फायदा उठाते हुए पिछले एक साल से दुष्कर्म करता रहा। परिवार वालों ने बच्ची की शारीरिक अवस्था को देखते हुए शक जाहिर किया।

जांच में हुआ ये खुलासा
इसके बाद जब परिवार वालों ने बच्ची से पूछा तो बच्ची ने आफताव अली के द्वारा किए जाने वाले दुष्कर्म की बात बतार्इ। जिसके बाद परिवार वालों ने किशोरी को गुवाहाटी मेडिकल काॅलेज ले गए आैर वहां पर जांच के दौरान पता चला कि किशोरी चार महीने की गर्भवती है। घटना के सिलसिलें में परिवार वालों ने आफताव के खिलाफ सातगांव थाने में मामाला दर्ज करवाया।

आफताव का रहा है अपराधिक रिकाॅर्ड

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने हरकत में आते हुए रहमद नगर में शुक्रवार की रात में अभियान चलाकर अफताव अली को गिरफ्तार किया है। आप को बता दें कि अफताव अली इससे पहले भी दुष्कर्म के तीन मामलों को अंजाम दे चुका है आैर जेल की हवा भी खा चुका है। ड्रग्स एडिक्ट अफताव अली पर कई और अपराधिक मामलों मे नामजद है।