बिहार के शेखपुरा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां बरबीघा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार शाम 6 नाबालिग लड़कों ने 2 नाबालिग बच्चियों से गैंगरेप किया है. इसके बाद बच्चियों को 3 रुपए दिए और कहा कि इसके बारे में किसी को मत बताना. सूचना मिलने के बाद बरबीघा थाना पुलिस ने छापेमारी कर घटना में शामिल 2 बच्चों को पकड़ा है. 4 लड़के फरार हैं. ये सभी बच्चे गैंगरेप करने से पहले साथ बैठकर मोबाइल में पोर्न वीडियो देख रहे थे. 

यह भी पढ़े : दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही योगी आदित्यनाथ ने गरीबों के लिए कर दिया बड़ा काम , जानिए


घटना के संबंध में पीडि़ता की दादी ने बरबीघा थाने में केस दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक ने बताया कि सभी 6 दोस्तों ने शाम करीब 5-6 बजे के दौरान एक जगह बैठकर मोबाइल पर पोर्न देखा. इसके बाद उन्होंने वैसी ही हरकत करनी चाही. वहां से कुछ ही दूर गांव के खेत में 2 लड़कियां साग तोड़ रही थीं. इसके बाद उन्होंने उन लड़कियों को उठा लिया और बारी-बारी से दोनों बच्चियों के साथ रेप किया.

यह भी पढ़े : देवगुरु बृहस्पति आज से होंगे उदित, इन राशि वालों के अच्छे दिन भी शुरू हो जाएंगे, भाग्योदय होने जा रहा


पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल सभी बच्चे 10 से 12 साल के हैं, जबकि दोनों बच्चियां 8 साल की हैं. पुलिस निरीक्षक ने बताया कि घटना के संबंध में सोमवार देर शाम पीडि़ता की दादी ने केस दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि दोनों पीडि़ता को मेडिकल जांच कराने हेतु शेखपुरा भेजा गया. पकड़े गए दोनों आरोपी बच्चों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है.

यह भी पढ़े : योगी 2.0 : उत्तर प्रदेश के सभी मदरसों में राष्ट्रगान हुआ अनिवार्य, TET के तर्ज पर होगी शिक्षकों की नियुक्ति


सूत्रों ने बताया कि गैंगरेप के बाद जब दोनों बच्चियां रोने लगीं तो लड़कों ने एक लड़की के हाथ में 3 रुपए पकड़ा दिए और कहा कि किसी को कुछ मत बताना. थाने में शिकायत करने आई दादी ने बताया कि मेरी पोती जब घर आई तो वह रो रही थी. उसके बाद जब जोर देकर पूछा तो पूरी बात बताई. इस घटना की खबर आसपास के गांव में आग की तरह फैल गई.