नई दिल्ली. आपके लिए बहुत जरूरी खबर है. 13 अक्टूबर को देशभर के पेट्रोल पंप बंद रहेंगे. जानकारी के मुताबिक अपनी कई मांगों को लेकर देशभर के पेट्रोल पंप मालिक विरोध में बंद रखेंगे। 

13 तारीख को देशभर के 54 हजार पेट्रोल पंप पर ताला लगा रहेगा. पेट्रोल पंप मालिकों की कई मांगें सरकार से हैं. जिसकी वजह से बंद रखा जाएगा. इसलिए 13 तारीख से पहले अपने वाहनों में पेट्रोल-डीजल भरवा लीजिए। 

बता दें कि हाल ही में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर विपक्षी नेताओं ने केंद्र सरकार पर काफी निशाना साधा. विपक्ष का आरोप था कि पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी के दायरे में क्यों नहीं लाया गया. जबकि इस फैसले से हिंदुस्तानी आवाम को सबसे बड़ी राहत मिलती, क्योंकि फिलहाल अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में तेल के दाम बहुत कम है। 

AIPDA (ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स असोसिएशन) के अजय बंसल ने कहा, 'डीलर को बढ़िया मार्जिन और कमीशन, पेट्रोलियम पदार्थों के आपूर्ती में विसंगतियों को खत्म करना और इस जीएसटी में शामिल करना हमारा मुद्दा है। 

अजय बंसल ने कहा, 'अगर ऑयल कंपनी की तरफ से हमें उपयुक्त जवाब नहीं मिलता है तो 27 अक्टूबर से हम लोग देशव्यापी हड़ताल पर जाएंगे.'