देश में कोविड-19 का कहर लगातार जारी है। इस बीच मुंबई में 53 मीडियाकर्मियों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें से अधिकतर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े हुए हैं। पत्रकारों की एक असोसिएशन के पदाधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पिछले सप्ताह यहां आयोजित एक स्पेशल कैंप में मीडियाकर्मियों का परीक्षण किया गया था, जिसमें करीब 53 पत्रकार कोरोना संक्रमित पाए गए।

टीवी जर्नलिस्ट असोसिएशन के अध्यक्ष विनोद जगदाले ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा कि अभी तक प्राप्त परीक्षण रिपोर्ट की संख्या उपलब्ध नहीं है, मगर करीब 53 पत्रकार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विनोद ने कहा कि इस आंकड़े के और भी ऊपर जाने की आशंका है।


बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी ने कहा कि अधिकांश मामलों में कोई लक्षण देखने को नहीं मिले हैं और अब इन सभी को घरों में ही क्वारंटीन में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि कई अन्य लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।


दूसरी तरफ शहर के स्लम एरिया धारावी में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। रविवार को धारावी में कोरोना वायरस के 20 नए केस पाए गए। इस तरह यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों को संख्या बढ़कर 138 तक पहुंच गई। रविवार को धारावी में कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई है। हालांकि यहां अब तक 11 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं।