रियलिटी शो सारेगामापा लिट‍ल चैंप्स के विजेता की घोषणा हो गई है। जहां केरल की आर्यनंदा बाबू ने अपनी आवाज का जादू सारेगामापा लिटिल चैंप्स की ट्रॉफी चला दिया है। आर्यनंदा बाबू ने सभी सिंगर्स को जबरदस्त टक्कर देते हुए इस 5 लाख रुपये का कैश प्राइज अपने हिस्से मंय ले लिया है। आर्यनंदा बाबू को हिंदी भाषा नहीं आती है। लेकिन उनके सुर-ताल भाषा के ज्ञान के आगे फीका पड़ जाता है।


आर्यनंदा ने शुरू से ही जजेज का दिल जीत लिया था। जजेज पैनल में हिमेश रेशमिया, अल्का याज्ञनिक और जावेद अली थे। तीनों जजेज ने ट्रॉफी और कैश प्राइज देकर आर्यनंदा को सम्मानित किया। इसी के साथ आर्यनंदा को संगीत के बारे में कई बाते भी बताई। इस जीत की खुशी में आर्यनंदा ने सभी का आभार व्यक्त किया। आर्यनंदा ने कहा कि अब तक का पूरा सफर मेरे लिए सीख लेने वाला अनुभव था।


ग्रैंड फिनाले में जजेज अल्का याज्ञनिक ने कहा कि आर्यनंदा ने हमेशा अपनी आउटस्टैंडेगिं परफॉर्मेंस से हमारा दिल जीता है। तारीफों के पुल बांधते हुए अल्का ने कहा कि आर्यनंदा स्टेज की बेस्ट सिंगर्स में से एक हैं। इनका हर परफॉर्मेंस बिना नुक्स के होता है।     और ये खुशी की बात हैं कि आर्यनंदा ने और बाकि सिंगर्स ने अपना अपना हुनर बहुत ही बेहतरी से दिया।