झारखंड में गढ़वा जिले के रमना थाना क्षेत्र में आज सुबह ट्रक और स्कार्पियो के बीच हुयी भीषण टक्कर में विधायक का भांजा समेत पांच लोगों की मौत हो गयी। थाना प्रभारी लाल बिहारी प्रसाद ने यहां बताया कि राष्ट्रीय उच्च पथ 75 गढ़वा-नगर ऊंटारी मार्ग पर परसवान गांव के निकट ट्रक और स्कार्पियों के बीच भीषण टक्कर हो गयी, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घायलों को तत्काल गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान दो अन्य ने भी दम तोड़ दिया। प्रसाद ने बताया कि एक व्यक्ति को गंभीर स्थिति में रांची के राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) भेजा गया, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि मृतकों में से एक की पहचान विधायक भानू प्रताप सिंह का भांजा प्रशांत सिंह (45) के रूप में की गयी जबकि चार अन्य के नामों का तत्काल पता नहीं चल सका है। 

दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक और सह चालक मौके से फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटना में स्कार्पियों बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी । उन्होंने बताया कि 16 चक्के वाले ट्रक से टकराने के कारण स्कार्पियों के अंदर मृतक और घायल बुरी तरह फंसे हुये थे जिन्हें गैस कटर की मदद से निकाला गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज :  https://twitter.com/dailynews360