स्पाइसजेट की मुंबई-दुर्गापुर फ्लाइट रविवार को हादसे का शिकार हो गई, जिस वजह से 40 यात्री घायल हो गए. मिली सूचना के अनुसार, दुर्गापुर हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान विमान को तूफान का सामना करना पड़ा. तूफान की वजह से लैंडिंग के दौरान केबिन से सामान यात्रियों को ऊपर गिरने लगा. इसके कारण फ्लाइट में मौजूद 40 यात्री घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़े : Horoscope May 2: आज का दिन इन 5 राशियों के लिए बहुत की भाग्यशाली, ये राशि वाले हरी वस्‍तु का दान करें


स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि दुर्घटना में घायल हुए यात्रियों को तुरंत मेडिकल सहायता दी गई. सभी घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. स्पाइजेट के प्रवक्ता ने बताया कि फ्लाइट लैंडिंग से ठीक पहले हादसे का शिकार हुई. स्पाइस जेट ने दुर्घटना पर खेद जताया है.

यह भी पढ़े : लव राशिफल 2 मई:  इन राशि वालों की होगी किसी रहस्मयी वयक्ति से होगी मुलाकात, मेष राशि वालों का हो सकता है ब्रेकअप


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, स्पाइस जेट विमान में करीब 185 यात्री सवार थे. लैंडिंग के दौरान लगे झटके इतने तेज थे कि कई यात्रियों की सीट बेल्ट टूट गई. हादसे में घायल हुए 40 यात्रियों में से दस अस्पताल में भर्ती हैं, अन्य घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया है. यह दुर्घटना दुर्गापुर के काजी नजरूल इस्लाम एयरपोर्ट पर शाम करीब 7.25 बजे हुई.