BSNL यूजर्स के लिए अच्छी खबर है. कंपनी ने हाई-स्पीड इंटरनेट ऑफर करने वाले प्लान्स की डिमांड को देखते हुए 599 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है।  कंपनी ने इस ब्रॉडबैंड प्लान का नाम 'Fiber Basic Plus' रखा है।  

बीएसएनएल का यह लेटेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान एयरटेल के 499 रुपये वाले एक्सट्रीम फाइबर प्लान को टक्कर देगा।  बीएसएनएल के इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट की बात करें तो इसमें आपको 60Mbps की स्पीड के साथ 3300जीबी डेटा मिलेगा।  कंपनी इस प्लान को अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट वाले प्लान के तौर पर प्रमोट कर रही है।  डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड घट कर 2Mbps हो जाती है। 

इस प्लान के साथ यूजर्स को देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए 24 घंटे का अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी दिया जा रहा है।  टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस ब्रॉडबैंड प्लान में फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन दे रही है या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। 

बीएसएनएल अपने 449 रुपये वाले फाइबर बेसिक प्लान को भी रिवाइज कर रहा है।  अंडमान-निकोबार को छोड़ कर बीएसएनएल का यह प्लान सभी शहरों में ऑफर किया जा रहा है।  शुरुआत में कंपनी इस प्लान को केवल कुछ चुनिंदा शहरों में ही ऑफर करती थी।  इस प्लान में 30Mbps की स्पीड के साथ 3300जीबी डेटा मिलता है।