सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद चले ड्रग्स केस में अब S-R-A नाम वाले तीन A ग्रेड एक्टर पर NCB का शिकंजा कसने जा रहा है। मुंबई में छापेमारी कर, ड्रग्स पेड्लर्स को गिरफ्तार कर एनसीबी बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली का पर्दाफाश करने में जुटी है। एनसीबी पहले ही ड्रग्स मामले में बी-टाउन की बड़ी हीरोइनों पर शिकंजा कस चुकी है। अब एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड के ए लिस्टर एक्टर्स हैं।
बॉलीवुड का 2 'सुपर स्टार' समेत कुल तीन A ग्रेड एक्टर एनसीबी के रडार पर हैं। तीनों में से दो बॉलीवुड से हैं, तीसरा एक्टर दूसरी फिल्म इंडस्ट्री से भी हो सकता है। इन एक्टर्स को लेकर एनसीबी को इनपुट्स मिले हैं। हालांकि अभी इन तीन एक्टर्स के नामों का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इनके नाम के पहले अक्षर सामने आए हैं। इन एक्टर्स के नाम S, R, A से शुरू होते हैं। एनसीबी का दावा है कि फिलहाल इन सभी के खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं, एविडेंस मिलते ही इनके खिलाफ एक्शन होगा।

इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन को लेकर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, रिया चक्रवर्ती के नाम का खुलासा किया। सभी की ड्रग्स चैट सामने आई। जहां रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में जेल में बंद हैं। वहीं दीपिका-सारा-श्रद्धा-रकुल को एनसीबी से एनसीबी ने पिछले दिनों पूछताछ की है। एनसीबी ने दीपिका-सारा-श्रद्धा का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। तीनों के फोन से डिलीट डेटा को रिट्रीव किए जाने की कोशिश हो रही है।

एनसीबी को उम्मीद है कि इन एक्ट्रेसेसेज के फोन से एजेंसी को काफी मदद मिलेगी। बॉलीवुड के ड्रग्स कार्टेल को लेकर हो रहे खुलासे ने कईयों को परेशान भी कर रखा है। उनका आरोप है कि ये बस बॉलीवुड को बदनाम करने की मुहिम चलाई जा रही है। कुछ सितारों की वजह से पूरे बॉलीवुड का नाम खराब किया जा रहा है। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि इस ड्रग्स कनेक्शन में आने वाले दिनों में और किस-किसके नाम सामने आते हैं।