लोकप्रिय तेलुगु अभिनेत्री गायत्री का हैदराबाद के गाचीबोवली इलाके में एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। इंटरनेट सनसनी से अभिनेत्री बनी गायत्री की उम्र 26 साल थी और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी। 

बता दें कि गायत्री होली सेलिब्रेशन के बाद अपने दोस्त के साथ लौट रही थी। इस दौरान ये हादसा हुआ। इस हादसे में गायत्री की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोग गायत्री के दोस्त को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसने भी दम तोड़ दिया। बता दें कि ये हादसा उस वक्त हुआ, जब कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई। इस हादसे में एक पैदल यात्री की मौत की सूचना मिली है। 

ये भी पढ़ेंः सावधानः दुनिया में कभी शुरु हो सकता है तीसरा विश्व युद्ध, सभी के उड़ेंगे होश


ये भी पढ़ेंः ऑस्ट्रेलिया से भारत आईं ऐसी बहुमूल्य चीजें, देखते रह गए प्रधानमंत्री मोदी


गायत्री की मौत ने सोशल मीडिया की दुनिया और तेलुगु फिल्म उद्योग को बड़ा सदमा दिया है। जैसे ही यह दुखद खबर सामने आई, उनके प्रशंसकों और दोस्तों ने सोशल मीडिया पर शोक संदेशों की बाढ़ ला दी। अभिनेत्री सुरेखा वाणी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गायत्री के साथ एक तस्वीर के साथ एक भावनात्मक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, आप इस मां को कैसे छोड़ सकती हैं ..! वास्तव में एक साथ सबसे अच्छा समय था ..! फिर भी विश्वास नहीं होता..! क्या आप कृपया जल्दी वापस आ सकते हैं एक अच्छी पार्टी होगी..! अरे बहुत कुछ शेयर करना है..! एक साथ बहुत कुछ करना है..! आइए। यह जाने का समय नहीं है, हमें छोड़ने के लिए बहुत जल्दी है..! गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज ने अपने YouTube चैनल के माध्यम से शुरुआती प्रसिद्धि प्राप्त करने के बाद तेलुगु वेब श्रृंखला 'मैडम सर मैडम अंते' से लोकप्रियता हासिल की। वह कई लघु फिल्मों में भी दिखाई दी थीं।