अगर अचानक किसी पैरेंट्स को पता चले कि उसकी टीनएज बेटी प्रेग्नेंट हो गई तो कैसा रिएक्शन होगा. इस खबर के जरिए कुछ ऐसी ही एक घटना के बारे में आपको बताते हैं. एक टीनएज लड़की अपने माता-पिता को यह बताने से डर रही थी कि वह प्रेग्नेंट है. हालांकि, जैसे ही उसने अपने पैरेंट्स को यह खबर दी तो वह खुद हैरान रह गई. एमिली बार्न्स नाम की टिकटॉक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया. एमिली ने उस पल का एक वीडियो साझा करने के लिए टिकटॉक का सहारा लिया, जब उसने अपनी माता और पिता को बताया कि वह 18 साल की उम्र में गर्भवती हो गई.

यह भी पढ़े : Grahan 2022: इस तारीख को लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण और चंद्रग्रहण , इन राशि वालों को मिलेगी सफलता

उसने अपना वीडियो शुरुआत में कहा, 'ठीक है तो मेरे पैरेंट्स आने वाले हैं और एक फिल्म देखने के लिए तैयार हैं, इसलिए मैं उन्हें यहां बुलाने जा रही हूं और फिर मैं उन्हें बताने जा रही हूं.' उसने कहा, 'मॉम, डैड क्या आप यहां एक सेकंड के लिए आ सकते हैं? आप लोग यहां पर बैठिए. आगे कुछ भी हो आप मुझे प्यार करते रहेंगे. ठीक है, आप वादा करते हैं कि आप मुझ पर गुस्सा नहीं होंगे?' लड़की के पिता ने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि मैं गुस्सा होऊंगा या नहीं.

यह भी पढ़े : LPG Price: बढ़ती महंगाई के बीच सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर, चेक करें नया रेट


एमिली ने अपने पैरेंट्स के सामने बड़ा खुलासा किया और कहा, 'मैं गर्भवती हूं!' यह सुनने के बाद उसके पिता बिल्कुल भी हैरान नहीं थे और उल्टा उन्होंने अपनी बेटी को बताया कि तुम्हारी मां भी प्रेग्नेंट है. उन्होंने प्रेग्नेंसी की पॉजिटिव रिपोर्ट दिखाई और फिर लड़की ने भी अपनी पॉजिटिव रिपोर्ट दिखाई और अपने मां से पूछा- कहीं आप लोग मजाक तो नहीं कर रहे. एमिली की मां ने कहा कि ये सच है. 

वीडियो पोस्ट करने के बाद एमिली ने कमेंट सेक्शन में कहा, मेरे पिता ने मामले को अच्छे से संभाल लिया. एमिली ने टिकटॉक पर एक अन्य वीडियो में अपनी मां को प्रेग्नेंसी के बारे में अलग से बताया था, जिसमें उसने अपनी टीनएज बेटी से कहा था कि उसे इस हालात के बारे में प्रार्थना करने की जरूरत है. एमिली ने प्रेग्नेंसी सिचुएशन को टिकटॉक पर साझा किया. 

एमिली ने शुरुआत में अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ टेस्ट किया, क्योंकि दोनों के पीरियड्स मिस हो गए थे. दोनों के टेस्ट पॉजिटिव आए. एमिली ने आगे बताया कि हम दोनों का ब्लड टेस्ट हुआ, जिसमें उसके बेस्ट फ्रेंड की रिपोर्ट निगेटिव आई. एमिली अभी भी अपने ब्लड टेस्ट रिजल्ट का इंतजार कर रही है.