कहते हैं श्वान से बड़ा कोई वफादार नहीं होता। जिस घर में श्वान होते हैं वहां कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता। घर और मालिक की सुरक्षा की जितनी फिक्र पालतू श्वान को होती है उतनी किसी और को नहीं हो सकती, लेकिन उत्तरी इंग्लैंड के यॉर्कशायर शहर के डॉनकास्टर में इसके विपरीत ऐसा कुछ कर हुआ कि अब तो श्वान पर से भी विश्वास उठ गया। 

पालतू श्वान ने क्रूरता की सभी हदें पार करते हुए घर के नवजात पर हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया। घटना के बाद से परिवार गमजदा है। जानकारी के अनुसार यॉर्कशायर शहर के डॉनकास्टर में एक परिवार के लिए उनका पालतू श्वान टैडी ही क्रूर साबित हुआ। अबिगाइल एलिस और उनके मंगेतर स्टीफन जोयनेस पिछले कुछ दिन से खुश थे। एलिस ने 12 दिन पहले बेटे को जन्म दिया था। उन्होंने उसका नाम एलन रखा था, लेकिन यह खुशी अधिक दिन तक नहीं रह पाई। एक दिन नवजात घऱ में सो रहा था। जैसे ही परिजनों की नजर उस पर से हटी तभी हादसा हो गया। अचानक गार्डन में बने बाड़े से छलांग लगाकर टैडी घर में घुस गया। 

उसने नवजात पर हमला कर उसे लहूलुहन कर दिया। बच्चे को तुरंत अस्पताल मे जाया गया, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने टैडी को काबू में किया और उसे पकड़कर ले गई। इसके बाद नवजात के माता-पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद उन्हें जमानत दे दी गई है। पड़ोसियों ने बताया कि टैडी आमतौर पर शांत रहता था। हालांकि, इससे पहले भी उसने दूसरे के घरों में छलांग लगाई थी।