उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में जमातियों के सम्पर्क में आने वाले लोगों की रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आने का सिलसिला जारी है। शनिवार को 11 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले में संक्रमित रोगियों की संख्या 37 हो गयी है। आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि शनिवार को 11 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।


सभी को आईसोलेशन बाडऱ् में भर्ती कराया गया है। बढ़ती संख्या को देखते हुये आयुक्त( आगरा) अनिल कुमार व आईजी ए0 सतीश गणेश ने भी हॉटस्पाट व अन्य क्षेत्रों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये है। उन्होंने बताया कि रसूलपुर क्षेत्र से बिहार के सात जमातियों को जिला प्रशासन ने पकड़ा था।


जिनमें से चार की रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आयी थी। इधर इन जमातियों के सम्पर्क में आये लोगों को टूण्डला के एफ एच मेड़ीकल कालेज में क्वारंटाइन किया गया था। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 एस के दीक्षित ने बताया कि जमातियों के सम्पर्क में आने वाले लोगों समेंत 11 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। इन 11 लोगों में एक कलैक्ट्रैट कर्मी व एक पत्रकार भी बताया गया है। इस प्रकार जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 37 हो गयी है। शनिवार को कलैक्ट्रेट के करीब 50 से अधिक अधिकारियों व कर्मचारियों की शिकोहाबाद में जांच करायी गई है।