अवैध शराब का कारोबार करने वाले गिरोह आए दिन पुलिस की गिरफ्त में फंस जाते हैं, बावजूद इसके इस पर लगाम नहीं लग रही है। अब आबकारी तथा जोधपुर टीम द्वारा भाेपालगढ़ थाना क्षेत्र के नाड़सर गांव से 104 कार्टन अवैध शराब जब्त की गई है। सहायक आबकारी अधिकारी पेमाराम ने बताया कि बड़ी चालाकी से खेत में बने मकान में अंग्रेजी शराब की 104 पेटी छुपाई गई थी।

हालांकि पुलिस आरोपियों को पकड़ने में नाकाम रही है। दरअसल कार्रवाई देखकर मुलजिम मौके से फरार हो गए। ज्ञात हो कि मुलजिम दुर्गादास सिंह पुत्र भवानी सिंह के खेत में बने मकान में शराब छिपाई गई थी। आबकारी अधिकारी ने बताया कि शराब का बाजार मूल्य 6 लाख रुपए से ज्यादा है। अधिकारी ने ये भी बताया कि शराब अरुणाचल प्रदेश से मंगाकर पंचायत चुनाव में खपाने की योजना थी।


वहीं दूसरी ओर कोतवाली प्रभारी लव सिरोही ने बताया कि रात सूचना मिली कि मोहल्ला मुफ्तीसराय में एक मकान में अवैध शराब बेचने के लिए लाई गई है। जिस पर टीम ने मोहल्ले में शिव मंदिर के पास एक मकान में छापामारी की कार्रवाई शुरू कर दी, जिसमें पुलिस ने 2 लोगों सहित अरुणाचल प्रदेश की क्रेजी रोमियो ब्रांड शराब बरामद की।


पुलिस ने मौके से 20 पेटियों में भरे शराब के पव्वे बरामद किए। पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम पप्पू व अशोक पुत्र इंदल सिंह निवासी मोहल्ला सरायरफी बताया। बताया कि वह अक्सर यहां पर बाहर से शराब लाकर अवैध रूप से बेचते हैं। कोतवाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, शराब को भी कब्जे में ले लिया गया है।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360