दिल्ली NCR से सटे गाजियाबाद जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक बैंकट हॉल में दूल्हे की जमकर (Groom beating fiercely in a banquet hall )  पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो बीते 12 दिसंबर का बताया जा रहा है. वहीं, दूल्हे की पिटाई का वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस बीच खाना खाने के बाद दूल्हे मुजम्मिल हुसैन और उसके पिता महमूद हुसैन ने निकाह से पहले 10 लाख रुपए कैश (demanded Rs 10 lakh in cash before the marriage)  की मांग की. ऐसे में रुपए न मिलने पर निकाह से इनकार कर दिया. इससे समारोह में काफी हड़कंप मच गया.

दरअसल, ये मामला गाजियाबाद जिले में मेरठ रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल का है. वहां पर एक युवक की शादी चल रही थी. पुलिस अधिकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता का कहना है कि उसका नाम मुजम्मिल हुसैन बताया गया. उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो पहले ही 3 लाख रुपए कैश और लगभग 1 लाख रुपए की डायमंड रिंगदे चुके थे. उसी दौरान दुल्हन के परिवार को यह भी पता चला कि दूल्हा मुजम्मिल का परिवार उसकी पहले भी कई शादियां करवा चुका हैं और उनकी बहन के साथ भी धोखा देकर शादी की जा रही थी. जब लोगों को यह पता चला कि दूल्‍हे की एक शादी हो चुकी है तो वहां हंगामा मच गया.

बता दें कि शादी करने आए दूल्हे की असलियत जैसे ही लोगों को पता लगी वो सभी भड़क गए और दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दूल्हे की पिटाई जमकर हो रही है. ऐसे में दूल्हे की पिटाई होती देख बाराती भी मौके से फरार हो गए. इस हंगामे के बीच किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. जहां मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया.

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर दूल्हे मुजम्मिल हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत केस दर्ज कर लिया है.