रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जयंती पर शुक्रवार को एक वीडियो शेयर कर उन्हें याद किया। रिया ने लिखा कि वह उन्हें बहुत मिस करती है। रिया ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें रिया और सुशांत जिम में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वे सुशांत के साथ वर्क आउट कर रही हैं। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और एक दूसरे को पकड़कर पोज दे रहे हैं।

इतनी ही नहीं लोग कमेंट कर अपनी राय भी जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोग सुशांत की मौत (Sushant Singh Rajput death) के लिए रिया को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस वीडियो के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने रिया से ये सवाल भी पूछा कि वे सुशांत को छोड़कर क्यों चली गईं। रिया (Rhea Chakraborty)  ने क्लिप के साथ लिखा, आपकी बहुत याद आती है। वर्तमान में प्लेटफॉर्म पर इसे 94.7 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। 

आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के स्टूडियो में साल 2013 में पहली बार रिया और सुशांत की मुलाकात हुई थी। इसके बाद कुछ पार्टियों में भी दोनों की मुलाकात हुई और दोनों दोस्त बन गए। साल 2018 में दोनों ने डेट करना शुरु किया और 2019 में लिव इन में रहने लगे। बता दे कि सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले ही रिया उनसे ब्रेकअप करके घर छोडक़र चली गई थीं। 2020 में रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद सुर्खियां बटोरीं थी। सुशांत की मौत  (Sushant Singh Rajput death) की नशीली दवाओं से संबंधित जांच में उनके भाई शौविक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) चार्जशीट में भी नामित किया गया था। 29 वर्षीय अभिनेत्री को गिरफ्तार किया गया और सितंबर 2020 में मुंबई की भायखला जेल में एक महीना बिताया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया को आखिरी बार अमिताभ बच्चन-स्टारर ‘चेहरे’ में देखा गया था, जो पिछले साल रिलीज हुई थी।