LAC पर लगातार मुंह की खाने के बाद से चीन के हौसले पस्त हो चुके हैं. चीन के सैनिकों में भारतीय सेना का खौफ किस कदर है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि चीन के सैनिक एलएसी पर तैनात नहीं होना चाहते।

सैनिकों के रोते हुए वीडियो वायरल हो रहे हैं। पहले यह वीडियो वी चैट पर वायरल हुए लेकिन चीन की सरकार के हस्तक्षेप के बाद उन्हें हटा लिया गया।

इस वीडियो में चीन के सैनिक रोते हुए दिखाई दे रहे है। दावा किया जा रहा है कि यह सैनिक एलएसी पर अपनी तैनाती से काफी डरे हुए हैं।

यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इन सैनिकों में भारतीय सेना का डर साफ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को अब ताइवान ने जारी किया है।

जब 3488 किमी लंबी वास्तवित नियंत्रण रेखा पर चीन की हेकड़ी नहीं चली तो डरपोक ड्रैगन चुपचाप जंगी साजिश को अजाम देने लगा। हिंदुस्तान के हाथों डोकलाम में मिली करारी शिकस्त के बाद से ही चीन की चालबाजी शुरु हो चुकी थी। 

हाल ही में एक रिपोर्ट में चीन की चाल का पर्दाफाश हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक 2017 में हिंदुस्तान के सख्त रूख की वजह से डोकलाम से पीछे हटने को मजबूर हुए चीन ने अपने इलाके में हवाई ठिकानों की संख्या को दोगुना कर लिया है। हिंदुस्तान की वायुसेना की ताकत से डरे ड्रैगन ने पिछले 3 साल में भारतीय सीमा के पास एयरबेस की संख्या में दोगुने से ज्यादा की बढ़ोतरी कर चुका है।