कई बार हम जमकर मेहनत करते हैं, लेकिन उसके अनुसार फल नहीं मिलता। ऐसे में पीली सरसों का इस्तेमाल करना चाहिए। दरअसल माना जाता है कि पीली सरसों से किया गया टोटका (pili sarson ke totke) अचूक होता है और धन की बारिश होने लगती है। ऐसे में आज हम आपको पीली सरसों के टोटकों के बारे में बता रहे हैं। 

- कभी बार नजर दोष के चलते भी आर्थिक तंगी आने लगती है। ऐसे में पीली सरसों के टोटके (pili sarson ke totke) आपको राहत दे सकते हैं। आपको पीली सरसों के कुछ दाने घर के सभी कमरों में छिडक़ें। बचे हुए कुछ दाने घर के चारों ओर छिडक़ें। इससे घर के नजर दोष खत्म होते हैं और आर्थिक समृद्धि होती है।

-अगर आपके घर में कोई दिक्कत अथवा परेशानी चल रही है तो किसी शुभ मुहूर्त में पीली सरसों के कुछ दाने पीले कपड़े में बांधकर मां बंगलामुखी को चढ़ाएं। इस टोटके को करने से  हर प्रकार के आर्थिक समस्या समाधान हो जाता है।

-अगर धन से जुड़ी समस्या बराबर बनी रहती है तो पीली सरसों (pili sarson ke totke in Hindi) के कुछ दाने को घर के मुखिया के सिर से उतारकर घर से बाहर फेंक दें। इस टोटके से धन से जुड़ी हर समस्या का समाधान धीरे-धीरे होने लगता है।

-गुरुवार के दिन घर के मुख्य दरवाजे पर गंगाजल से शुद्ध कर पीली सरसों (pili sarson ke totke) के कुछ दानें और कपूर को पीले कपड़े में बांधकर लटका दें। इस टोटके से धन से जुड़ी समस्या का समाधान होता है।