जिंदगी की आपाधापी के बीच बचपन के पल कहीं खो जाते हैं। उन्हें यादकर उनमें खो जाने का समय निकाल पाना भी काफी मुश्किल हो जाता है। इस भागदौड़ के बीच कई बार बचपन में लौट जाने का दिल जरूर करता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसे देखकर आप अपने बचपन की यादों में खो जाएंगे। यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है।

आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। उनके कैप्शन के मुताबिक, यह वीडियो नागालैंड का है। इस वीडियो में कुछ बच्चे बेफिक्री से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। देखकर साफ पता चल रहा है कि बारिश के बाद रोड पर पड़ी गीली मिट्टी पर खेलते ये बच्चे कितने सुकून में हैं।

इन बच्चों ने उस गीली मिट्टी को ही अपना स्लाइड यानी कि झूला समझ लिया है। जितने मजे बच्चों को किसी पार्क में आते हैं, उससे कहीं ज्यादा मजे ये बच्चे इस वीडियो में लेते हुए नजर आ रहे हैं। आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने कैप्शन में लिखा है- कभी आपने ऐसा किया? मैंने तो किया... नागालैंड में कहीं.. बचपन के खेल।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस पर कमेंट कर रहे लोगों का कहना है कि यही असली एंटरटेनमेंट है और बच्चों को आज भी इसी तरह से जीने की आजादी मिलनी चाहिए।