कोरोना महामारी को देश में आए हुए एक साल से अधिक समय बीत गया है। इस महामारी की वजह से देश में महीनों तक चलने वाले लॉकडाउन के बीच नागालैंड के मंत्रियों और विधायकों के समूह ने लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए एक सुसमाचार भजन गाया।

नागालैंड के उपमुख्यमंत्री वाई पैटन द्वारा 16 जून को पोस्ट किए गए वीडियो में शहरी विकास और नगरपालिका मामलों के सलाहकार, डॉ निकी किरे, योजना और समन्वय मंत्री नीबा क्रोनू, और बिजली विभाग के सलाहकार तोविहोतो आयमी और विधायक टोयांग चांग शामिल हैं। चांग को छोड़कर सभी ने गिटार बजाया, जिन्होंने ड्रम में महारत हासिल की।

दो मिनट बीस सेकंड की लंबी क्लिप ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। सोशल मीडिया पर राज्यभर के यूजर्स इस काम के लिए नेताओं  की सराहना कर रहे हैं। वीडियो को तब शेयर किया गया जब नागालैंड सरकार ने राज्य में लागू लॉकडाउन को 30 जून तक के लिए बढ़ा दिया जो 18 जून को समाप्त होने वाले था।

यूजर्स ने नागालैंड के विधायकों की 'अद्भुत' काम की सराहना की और उनमें से एक ने यहां तक ​​लिखा, "चाहे हम दैनिक रोटी किसान हों या राजनेता, हम सभी भगवान के बच्चे हैं। हमें उसकी स्तुति और आराधना करनी चाहिए, जिसकी दया से हम अभी भी सांस ले रहे हैं। सब कुछ भगवान का है। हमारे पास अपनी आत्मा के अलावा कुछ भी नहीं है। इसलिए इस बुरे समय में गरीब जरूरतमंद लोगों की मदद करें। भगवान आप सबका भला करे।" एक अन्य ने सदियों पुराने गीत की प्रशंसा की जो आज तक "आत्मा को उत्तेजित करता है"।