बोकाजान । कार्बी आंग्लोंग जिले में पुलिस का ड्रग्स विरोधी अभियान जारी है। जिले के असम- नगालैंड सीमाई अंचल से पुलिस ने वृहद परिमाण में ड्रग्स के साथ दो तस्करों को धर-दबोचा।

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल दोपहर 2 बजे असम-नगालैंड सीमा के डिलाई स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग सं. 36 पर लाहोरीजान पुलिस की नियमित तलाशी में नगालैंड के डिमापुर से होजाई के डबका जा रही महिंद्रा पिकअप गाड़ी में चालक की सीट के पीछे एक अलग चैंबर बनाकर ड्रग्स की तस्करी की जा रही थी। बाद में पुलिस ने  गाड़ी से 50 साबुन के बॉक्स में छिपाकर ले जा रहे ब्राउन शुगर बरामद किया। 

बाद में पुलिस ने गाड़ी में सवार दो लोगों को पकड़ कर डिलाई थाने ले आई। मौके पर पहुंचे बोकाजान के एसडीपीओ जॉन दास ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि सीमांतवर्ती अंचल स्थित लाहोरीजन पुलिस पेट्रोल पोस्ट के इंचार्ज चितरंजन बोरा  के नेतृत्व में चलाए गए ड्रग्स विरोधी इस तलाशी अभियान में बरामद 649 ग्राम ब्राउन शुगर की कीमत 20 लाख रुपए से अधिक है।

 इस सिलसिले में गिरफ्तार दोनों तस्करों की पहचान होजाई जिले के बालिराम पथार गांव निवासी मैन्युल हक (25) और अली हुसैन (25) के तौर पर की गई है। बहरहाल पकड़े गए दोनों तस्करों से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है।