साल 2020 कोरोनावायरस महामारी के हत्थे चढ़ गया, लेकिन वैज्ञानिकों के अथक प्रयास और मेहनत से इस बीमारी से बचने का इलाज ढूंढ लिया गया। साल 2021 के शुरुआती महिनों में ही वैक्सीनेशन का काम शुरू हो गया और धीरे-धीरे यह वैक्सीन सभी लोगों तक पहुंच रही है। लेकिन इन सबके बीच वैक्सीन सेंटर से कई मजेदार वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

हाल के दिनों में वैक्सीनेशन से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप शायद ही अपनी हंसी रोक पाएं। यूं तो आपने कई लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाते वक्त रोते हुए देखा होगा, तो किसी को डरते हुए। लेकिन, क्या आपने कभी किसी को वैक्सीन लगवाते समय हंसते हुए देखा है? अगर नहीं तो ये वीडियो आपके लिए ही है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुलिस वाला कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचा, लेकिन जैसे ही नर्स ने उसे छुआ तो वह जोर-जोर से हंसने लगा। पुलिस कर्मचारी को ऐसे हंसता देख वहां मौजूद लोग भी हंसने लगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कमेंट्स के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

इस मजेदार वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘नागालैंड में कोविड-19 टीकाकरण का वीडियो। पता नहीं, उसने आखिर में लगवाई या नहीं, लेकिन लगता है कि वह ‘गुदगुदी’ के बारे में अधिक चिंतित था। शायद सुई से नहीं, स्पर्श की गुदगुदी से हंगामा हो रहा था’।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत में अब तक एक करोड़ 70 लाख से अधिक लोगों को कोरोना वायरस का टीका लगाया जा चुका है। फिलहाल, अभी तक किसी पर भी वैक्सीन के गंभीर प्रतिकूल प्रभाव का मामला सामने नहीं आया है।