नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग को सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरते देखा जाता है। उन्हें अपनी क्रिस्पी और मजेदार पोस्ट के लिए जाना जाता है। यहीं कारण है कि हर कोई बड़ी बेसब्री से उनकी पोस्ट का इंतजार भी करता है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जो सभी का ध्यान खींच रहा है।

चीन से 10 साल युवा है इंडियन फोर्स, इस तरीके से चटाएगी ड्रैगन को धूल

सोशल मीडिया पर अक्सर हमें क्लासरूम में मस्ती कर रहे या फिर गाना गा रहे छात्रों के वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिन्हें देख यूजर्स का मनोरंजन होता हऔ, ऐसे में हर कोई इन वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने भी ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है।

तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने अपनी ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिस वीडियो में एक छोटे से प्यारे बच्चे को क्लास में गाना गाते देखा जा रहा है। बच्चा पूरी क्लास के सामने गाने की धुन में खोकर गाना गा रहा है। जिसे देख यूजर्स की हंसी कंट्रोल नहीं हो पा रही है। वहीं वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने लिखा 'बस इतना कॉन्फिडेंस चाहिए लाइफ में, ज़िन्दगी जीने के लिए नज़रो की नहीं, नज़ारो की ज़रूरत होती है।'

Amazon बड़े पैमाने पर करेगी छंटनी, दुनिया भर में 18,000 से अधिक कर्मचारी प्रभावित होंगे

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींचने में कामयाब हो रही है। जो तेजी से सभी को अपना दीवाना बना रही है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 4 लाख 15 हजार से ज्यादा व्यूज और 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं। यूजर्स लगातार कमेंट करते हुए बच्चे का कॉन्फिडेंस की सराहना करते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने बच्चे के पीछे बैठी लड़कियों के रिएक्शन पर ध्यान देते हुए कहा है कि सभी उस लड़के से इंप्रेस नजर आ रही हैं।