नागालैंड पुलिस और असम राईफल्स ने हाल ही में डिमना जिले में एक एनएससीएन (खांगो) 2 कैडर को पकड़ने के लिए एक संयुक्त अभियान चलाया। इस बात का खुलासा असम राइफल्स ने एक ट्वीट में किया है। ट्विटर पर लेते हुए, असम राइफल्स ने लिखा- 'दीमापुर जिले में सक्रिय एनएससीएन (खांगो) 2 कैडर की आशंका में 13 दिसंबर को असम राइफल्स नागालैंड पुलिस द्वारा संयुक्त ऑपरेशन और बरामदगी में एक एके -47 राइफल, एक .303 राइफल और लाइव राउंड शामिल थे।' 

असम राइफल्स एनएससीएन (खांगो) कैडर से हथियार और गोला-बारूद बरामद करने में सक्षम थे। असम राइफल्स ने दावा किया कि आतंकवादी कैडर एनएससीएन के खांगो गुट के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहा है। असम राइफल्स और नागालैंड पुलिस ने एक एके -47 राइफल एक .303 राइफल और गोला-बारूद के लाइव राउंड बरामद किए। 

दूसरी ओर,नागालैंड के दीमापुर में सोमवार को असम राइफल्स और डीजीपी नागालैंड के नेतृत्व वाली ज्वाइंट टीम ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया। इनके पास से अवैध हथियार, गोला-बारूद और भारी मात्रा में शराब बरामद की गई।

भारतीय सेना की ईस्टर्न कमांड के प्रवक्ता ने बताया कि सोमावार को दीमापुर से 3 लोगों को गिरफ्तार करके अवैध हथियार, शराब और गोला-बारूद को बरामद किया गया है।

असम राइफल्स और नागालैंड पुलिस ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है। बता दें कि बरामद हुए अवैध हथियारों और गोला-बारूद को कहां ले जाया जा रहा था और इसका कैसे इस्तेमाल होना था अभी ये जानकारी नहीं मिली है। गिरफ्तार किए गए 3 लोगों से पूछताछ की जा रही है।